Home » इंडिया » Delhi: Chilli Powder in Arvind Kejriwal's eye thrown by a person in the secretariat
 

दिल्ली: अरविंद केजरीवाल की आंखों में मिर्ची पाउडर से हमला, आरोपी बोला- मैं गोली मारने आया था

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 15:50 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. केजरीवाल की आंख में दिल्ली सचिवालय के भीतर मिर्च पाउडर से हमला किया गया है. इस हमले में दिल्ली के सीएम का चश्मा टूट गया है. इसके बाद आरोपी हमलावर को हिरासत में ले लिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी दिल्ली के नारायणा का रहने वाला है. हमलावर का नाम अनिल शर्मा बताया जा रहा है. हमलावर ने पूछताछ में बताया कि वह अरविंद केजरीवाल को गोली मारने आया था. इस वारदात के सामने आने के बाद यह सवाल उठने लगे हैं कि सचिवालय के भीतर इतनी बड़ी सुरक्षा होने के बाद आरोपी केजरीवाल के पास तक कैसे पहुंच गया? 

रिपोर्ट के अनुसार, जिस दौरान केजरीवाल अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे, उसी दौरान उनकी आंखोंं में मिर्च पाउडर डाला गया. हमले के बाद चश्मदीद आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली पुलिस लापरवाह है. वहीं बीजेपी की तरफ से तेजिंदर पाल बग्गा ने कहा कि केजरीवाल स्वयं अपने ऊपर हमले कराते हैं.

बता दें कि पहले भी केजरीवाल पर हमले होते रहे हैंं. लोकसभा चुनाव 2014 के प्रचार के दौरान उन पर एक शख्स ने हमला किया था. इसके बाद दिल्ली में एक ऑटो वाले ने उनपर थप्पड़ से प्रहार किया था. इतना ही नहीं, जनवरी में एक महिला ने दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम में केजरीवाल पर स्‍याही फेंक दी थी.

First published: 20 November 2018, 15:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी