Home » इंडिया » Delhi CM Arvind Kejriwal apologized to Union Finance Minister Arun Jaitley in defamation case
 

केजरीवाल की माफी पॉलिटिक्स: अब अरुण जेटली से लेटर लिखकर मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2018, 13:29 IST

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल माफीनामे को लेकर चर्चा में हैं. वह लगातार कई नेताओं से माफी मांग रहे हैं. सबसे पहले उन्होंने पंजाब के अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगी. इसके बाद वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांग चुके हैं. हांलाकि इन माफीनामों के बाद केजरीवाल की फजीहत भी खूब हुई.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पंजाब के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के बाद केजरीवाल ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी माफी मांग ली है. अरविंद केजरीवाल, आप नेता संजय सिंह और आशुतोष ने एक ज्वांइट लेटर लिख अरुण जेटली से माफी मांगी है. 

दरअसल, वित्त मंत्री अरूण जेटली ने दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में घोटाले के आरोप लगाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आप नेता राघव चड्ढा, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह और दीपक वाजपेयी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया था.

इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने सभी को बतौर आरोपी समन जारी किया था. हालांकि बाद में आरोपियों ने कोर्ट से जमानत ले ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेटली माफीनामे से सहमत हैं और अब मानहानि का केस वापस ले सकते हैं.

बता दें कि वित्त मंत्री अरुण जेटली, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश समेत कई नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

First published: 2 April 2018, 13:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी