Home » इंडिया » Delhi CM Arvind Kejriwal attacks PM Modi on office of profit bill
 

केजरीवाल: दिल्ली की हार अब तक पचा नहीं पाए पीएम मोदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2016, 10:22 IST
(पीटीआई)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संसदीय सचिवों को लाभ के पद के दायरे से अलग रखने वाले बिल में रुकावट के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया है. एक के बाद एक सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. 

केजरीवाल ने पीएम पर हमला करते हुए कहा, "मोदी जी साबित कर दें कि 21 में से किसी एक भी एमएलए ने अब तक एक रुपये का भी प्रॉफिट (लाभ) लिया है, हम एक मिनट नहीं लगाएंगे इस्तीफा देने में. तानाशाही नहीं चलेगी."

पढ़ें: दिल्ली: केजरीवाल सरकार को झटका, 21 आप विधायकों की सदस्यता पर संकट

केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मोदी जी जब विदेशी दौरों पर रहते हैं, तब बहुत खुश रहते हैं, दिल्ली वापस आते ही अरविन्द केजीरवाल के पीछे पड़ जाते हैं, हार अभी तक पचा नहीं पाए."

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पार्टी विधायक अलका लांबा के ट्वीट को पोस्ट किया. जिसमें लिखा है, "आप के विधायकों को नहीं, बल्कि आप के विधायकों द्वारा गरीब, मजदूर,आम आदमी को मिले रहे 'लाभ' (मोहल्ला क्लीनिक) को मोदी सरकार पचा नहीं पा रही."

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के एक लेख को ट्वीट करते हुए कहा, "क्या मोदी जी बताएंगे कि मुकेश शर्मा को शीला जी ने कैसे संसदीय सचिव बनाया था? केजरीवाल से इतनी दुश्मनी क्यों मोदी जी?"

विधायक की तस्वीर की पोस्ट

आम आदमी पार्टी के विधायक प्रवीन कुमार की एक तस्वीर भी सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर पोस्ट की है. जिसमें आप विधायक ने लिखा है, "अब भी दो कमरे के किराए के फ्लैट में जमीन पर सो रहे हैं. श्रीमान प्रधानमंत्री क्या आप इसे ऑफिस ऑफ प्रॉफिट (लाभ का पद) कहेंगे?"

First published: 14 June 2016, 10:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी