Home » इंडिया » Delhi CM Arvind Kejriwal Daughter Threaten to Kidnap By E-Mail To CMO
 

CM अरविंद केजरीवाल की बेटी को जान से मारने की धमकी, CMO को मिला धमकी भरा मेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 8:29 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी को जान से मारने की धमकी मिली है. पूलिस सूत्रों के मुताबिक CMO को 9 जनवरी को एक ई-मेल मिली. जिसमें उनकी बेटी को किडनैप करने की बात कही गई थी. मेल में कहा गया कि आप अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो. हम उसको किडनैप कर लेंगे. इसके बाद सीएम केजरीवाल की बेटी की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने उन्हें प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफीसर्स दे दिया है जो उनकी सुरक्षा करेगा.

सीएम ऑफिस को जैसे ही धमकी भरा मेल मिला, सीएम ऑफिस की तरफ से पुलिस कमिश्नर को शिकायत की गई. इस मामले कीं गंभीरता को देखते हुए मामले को साइबर सेल को सौंप दिया गया है.

 

हालांकि अभी तक ई-मेल भेजने वाले का पता नहीं चल सका है. बता दें कि केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल ने IIT दिल्ली से पढ़ाई की है. अरविंद केजरीवाल ने भी IIT खड़गपुर से इंजीनियरिंग की है. राजनीति में आने से पहले वे आईआरएस में ऑफिसर थे. लेकिन राजनीति में रुचि की वजह से उन्होंने नौकरी छोड़कर राजनीति में कदम रखा और आम आदमी पार्टी की बुनियाद रखी.

बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. साल 2017 में मुख्यमंत्री कार्यालय को ई-मेल भेजकर और साल 2016 में दिल्ली पुलिस के इमरजेंसी नंबर 100 पर कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई थी. दिल्ली सरकार ने इन घटनाओं की शिकायत पुलिस में भी की थी.

ये भी पढ़ें- पराई बुआ के साथ गठबंधन पर अखिलेश के सगे चाचा शिवपाल यादव ने कह दी बड़ी बात

First published: 13 January 2019, 7:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी