Home » इंडिया » Delhi CM Arvind Kejriwal PSO gets threat call from vikas puri that attack on CM
 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फिर मिली हमले की धमकी, आम आदमी पार्टी में मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 16:49 IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर हमले की धमकी मिली है. अरविंद केजरीवाल के निजी सुरक्षा अधिकारी को धमकी भरा एक फोन आया था. सुरक्षा अधिकारी को मिली इस धमकी के बाद उसने दिल्ली पुलिस को फोन कर शिकायत दर्ज की. 

फोन करने वाले ने अधिकारी को बताया कि वह विकासपुरी में रहता है और वह दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला कर देगा. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. केजरीवाल पर धमकी से AAP नेताओं-कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है.

सीएम केजरीवाल के पीएसओ ने बताया कि धमकी भरा यह फोन दिल्ली के विकास पुरी से आया था. इसमें उस अंजान शख्स ने फोन पर कहा कि सीएम केजरीवाल पर हमला हो सकता है. इस बाबत कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है, क्योंकि वहां कोई कॉलर आइडी नहीं लगा है.

केजरीवाल के आवास पर लगे लैंड लाइन पर सोमवार की सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर एक काल आई. कॉल करने वाले ने कहा कि वो जल्द केजरीवाल को देख लेगा. कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि वह विकासपुरी में विकास टेंट हाउस का काम करता है. जांच में पता चला कि कॉल करने वाले का नाम भोला है. वो केजरीवाल पर हमला कर सकता है. इसके बाद उसने फोन काट दिया.

First published: 21 January 2019, 16:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी