Home » इंडिया » Delhi cm arvind kejriwal says he will campaign for bjp in 2019 loksabha election
 

बोले केजरीवाल- 2019 लोकसभा चुनाव में करूंगा BJP के लिए प्रचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 9:30 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वह और उनकी आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. हालांकि इसके लिए केजरीवाल ने एक शर्त रखी है. केजरीवाल ने इसके लिए दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने की मांग की है. दरअसल, केजरीवाल सरकार ने सोमवार (11 जून) को दिल्ली विधानसभा में दिल्ली को पूर्ण राज्य का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया.

इसके बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाती है तो यहां की आम आदमी पार्टी सरकार बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेगी. न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं बीजेपी को बताना चाहता हूं कि अगर 2019 से पहले दिल्ली को पूर्णराज्य का दर्जा दिया जाता है तो हम सुनिश्चत करेंगे कि दिल्ली से एक-एक वोट बीजेपी के पक्ष में जाए.

पढ़ें- पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी AIIMS में भर्ती, बीजेपी ने जारी किया बयान

केजरीवाल ने कहा कि हम बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो दिल्ली के लोग 'बीजेपी दिल्ली छोड़ो' लिखी तख्तियां दिखाएंगे. बता दें कि रविवार को केजरीवाल ने ट्विटर के माध्यम से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला था. केजरीवाल ने ट्वीट पर लिखा था कि सीबीआई उन्हें सीधे रिपोर्ट करती हैं. केजरीवाल ने इसके लिए मोहल्ला क्लीनिक्स को लेकर सीबीआई जांच का जिक्र किया था.

First published: 12 June 2018, 9:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी