Home » इंडिया » Delhi cm Arvind Kejriwal strike at lg anil baijal office now at PM office
 

केजरीवाल की धरना पॉलिटिक्स: एलजी दफ्तर में अनशन के बाद अब PM आवास का घेराव

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 14:29 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धरना पॉलिटिक्स चालू है. उपराज्यपाल के दफ्तर में केजरीवाल के अनशन का आज पांचवा दिन है. अनशन की वजह से एलजी अनिल बैजल पिछले 4 दिन से घर से काम कर रहे हैं. केजरीवाल के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री सत्येंद्र जैन और गोपाल राय उपराज्यपाल के दफ्तर में धरने पर बैठे हैं.

अब आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि वह रविवार को पीएम आवास का घेराव करेंगे. अाप ने कहा है कि क्योंकि एलजी सुन नहीं रहे हैं. इसलिए अब पीएम तक बात पहुंचाई जाएगी. आप ने ऐलान किया है कि शाम 5 बजे राशन की होम डिलीवरी के लिए सभी विधायक चावल का एक पैकेट प्रधानमंत्री को पार्सल भेजेंगे. इसमें यह कहा जायेगा कि दिल्ली के लोगों का राशन बंद मत कीजिए.

केजरीवाल ने सुबह ट्वीट कर कहा, "अनशन के बावजूद भी एलजी साहब से कोई जवाब नहीं मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी इस मामले में दखल की मांग की गई लेकिन उनकी ओर से भी जवाब नहीं आया है. जल्द ही दिल्ली को कोई समाधान मिलेगा."

 

बता दें कि केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने भी कल कई आरोप लगाए हैं. सुनीता ने गुरुवार को आरोप लगाया कि सोमवार सुबह से उपराज्यपाल सचिवालय में धरने पर बैठे मंत्रियों के परिजनों को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

पढ़ें- दिल्ली में अगले तीन दिन बेहद खतरनाक, जिंदा रहना है तो घर में रहें !

सुनीता ने ट्वीट कर कहा कि कैदियों को भी अपने परिजनों से मिलने की अनुमति होती है. लेकिन वह, उनकी सास, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी और स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन की पत्नी अपने परिजनों से मिलने उपराज्यपाल सचिवालय गयी थीं लेकिन उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी गई.

First published: 15 June 2018, 14:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी