Home » इंडिया » delhi cm arvind kejriwal tweets on gurugram incident says they are not hindus they are goondas gurugram muslim family
 

गुरुग्राम घटना को लेकर भड़के केजरीवाल, BJP को बताया लुच्चों-लफंगों की फौज और मोदी को तानाशाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 10:10 IST

हरियाणा के गुरुग्राम में होली के मौके पर कुछ बदमाशओं ने एक मुस्लिम परिवार की पिटाई कर दी. इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर वार करते हुए, उनको हिटलर बताया. केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था. हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी. मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?"

 

अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर आक्रोश दिखाया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ये विडीओ देखिए. हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं. इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है. इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है."

 

मालूम हो कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम के भूपसिंह नगर इलाके में एक मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. इस मामले को लेकर वहां कुछ विवाद हुआ इसके बाद 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल हुआ.

भारत ने किया पाक राष्ट्रीय दिवस का वहिष्कार, इमरान बोले- PM मोदी ने दी बधाई

First published: 23 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी