Home » इंडिया » Delhi Elections Results: Some AAP leaders support indecent remarks on Alka Lamba
 

जिस नेता ने अलका लांबा पर की थी अभद्र टिप्पणी, उसे हीरो की तरह पेश कर रही है AAP पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2020, 19:10 IST

Delhi Assembly Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के वोटिंग के दौरान चांदनी चौक विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी अलका लांबा के साथ आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अभद्रता की थी. अब खबर है कि आम आदमी पार्टी के कुछ नेता इस कार्यकर्ता को हीरो की तरह पेश कर रहे हैं.

अलका लांबा के साथ अभद्रता करने वाले आप कार्यकर्ता हरमेश यादव को फिलहाल पुलिस ने छोड़ दिया है. अब आप के कुछ नेताओं पर हरमेश को लोगों के बीच बतौर हीरो पेश करने का आरोप लग रहा है. बताया जा रहा है कि हरमेश को हीरो की तरह पेश करने वालों में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता विक्रम बद्धवार शामिल हैं.

 

फिलहाल, विक्रम बद्धवार आम आदमी पार्टी से चांदनी चौक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं. उनके खिलाफ अलका लांबा चुनाव लड़ रही हैं. दरअसल अलका लांबा ने कोई औपचारिक शिकायत नहीं की थी. इस कारण पुलिस ने हरमेश को छोड़ दिया. रिहाई के बाद हरमेश को पार्टी कार्यकर्ता विक्रम बद्धवार के साथ चांदनी चौक में विभिन्न जगहों पर ले गए.

विक्रम ने लोगों से हरमेश का परिचय आप के स्थापित हो रहे नेता के तौर पर करवाया. गौरतलब है कि हरमेश पर आरोप है कि उन्होंने आठ फरवरी को मतदान के दौरान पुलिस और कैमरों की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा पर अभद्र टिप्पणी की थी. इस दौरान कांग्रेस और आप समर्थकों के बीच मतदान केंद्र के बाहर ही हाथापाई की नौबत आ गई थी.

केजरीवाल का बयान- वोटिंग से पहले पुरुषों से पूछें महिलाएं, स्मृति ईरानी ने कह दी बड़ी बात

दिल्ली विधानसभा चुनाव: अगर चला यह दांव तो केजरीवाल भी नहीं रोक पाएंगे BJP को चुनाव जीतने से

First published: 10 February 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी