Home » इंडिया » Delhi Fire: Manoj Tiwari says owner Rehan where fire broke out is Aam Aadmi Party worker
 

'जिस घर में आग लगने से 43 लोगों की मौत, उसका मालिक आम आदमी पार्टी से जुड़ा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2019, 16:16 IST

Delhi Fire: दिल्ली के अनाज मंडी(Anaj Mandi) इलाके में एक दिन पहले एक बिल्डिंग में भयानक आग लगने से 43 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस मामले पर अब राजनीति तेज हो गई है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष(BJP President) मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) ने एक बयान जारी कर कहा है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी थी उसका मालिक रेहान(Rehan) आम आदमी पार्टी(Aam Admi Party) से जुड़ा है.

मनोज तिवारी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि जिस बिल्डिंग में आग लगने की घटना घटी, उसके मालिक रेहान की पहचान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि उस इलाके के काउंसलर और विधायक भी सीएम केजरीवाल की ही पार्टी के हैं.

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि इन सबके संरक्षण में यह काम चल रहा था. उन्होंने कहा कि फायर, लेबर, बिजली डिपार्टमेंट सब दिल्ली सरकार के अंतर्गत आते हैं. सवाल उठता है कि किसके कहने पर बिजली के इतने ज्यादा कनेक्शन उस बिल्डिंग में दिए गए.

उन्होंने पूछा कि इतनी बड़ी आग लगने के बाद मौके पर बाइक ऐम्बुलेंस क्यों नहीं पहुुंची, जबकि केजरीवाल सरकार ने 9 करोड़ रुपये का विज्ञापन देकर इसके बारे में बड़ी-बड़ी बातें की थी. तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर कम मुआवजा देने का आरोप भी लगाया. जान गंवाने वाले के परिवार को 10 लाख नहीं कम से कम एक करोड़ रुपये दिए जाने चाहिए.

दिल्ली: आग से अबतक 43 लोगों की मौत, गृहमंत्री ने दिये अधिकारियों को हर संभव मदद के निर्देश

First published: 9 December 2019, 15:58 IST
 
अगली कहानी