Home » इंडिया » Delhi: Firing on AAP MLA after victory, one worker killed, one injured
 

दिल्ली: जीत के बाद AAP विधायक पर फायरिंग, एक कार्यकर्ता की मौत, एक घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2020, 8:39 IST

Delhi Assembly election 2020: मंगलवार देर रात आम आदमी पार्टी (AAP) के महरौली विधायक नरेश यादव के वाहन पर अज्ञात हमलावर ने गोली चला दी. इस घटना में एक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता की मौत हो गई जबकि एक कार्यकर्ता घायल हो गया. पुलिस के अनुसार यह घटना महरौली के एक चौराहे पर हुई. अतिरिक्त डीसीपी (दक्षिण पश्चिम) इंजीत प्रताप सिंह ने कहा कि हमलावर किशनगढ़ की तरफ से पैदल आया और फायरिंग के बाद भाग गया. इस घटना में विधायक सुरक्षित है.

 

एक रिपोर्ट के अनुसार आप कार्यकर्ता अशोक मान को फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई. एक अन्य कार्यकर्ता हरिंदर भी इस घटना में हो गए. AAP के एक कार्यकर्ता ने बताया कि जब घटना घटी यादव खुली जीप में मंदिर से घर लौट रहे थे. AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया “पार्टी के सदस्य अशोक मान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. शहर में कानून-व्यवस्था की स्थिति भयावह है.”

AAP के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया “मंदिर से लौटते समय विधायक नरेश यादव और कार्यकर्ताओं पर गोलीबारी हुई. गोली लगने से एक कार्यकर्ता का निधन हो गया, जबकि एक अन्य घायल है.” यादव दूसरी बार महरौली से चुनाव जीते हैं.

जीत के बाद बोले केजरीवाल- आई लव यू दिल्ली वालो', अगले 5 साल और मेहनत करनी है

First published: 12 February 2020, 8:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी