Home » इंडिया » Delhi: Former Haryana Congress Chief Ashok Tanwar holds protest outside Cong Head Quarter
 

हरियाणा चुनाव: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने अपनी ही पार्टी पर लगाया गंभीर आरोप- 5 करोड़ में बिका टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2019, 19:10 IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी मेें बगावत खुलकर सामने आ गई है. राज्य कांग्रेस के पूर्व प्रमुख अशोक तंवर नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन करने पर उतर आए. उन्होंने अपनी ही पार्टी पर पांच करोड़ रुपये में टिकट बेचने का आरोप लगाया. 

अशोक तंवर टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी के खिलाफ पूरी तरह से बगावत पर उतर आए हैं. उन्होंने हरियाणा की सोहना विधानसभा सीट को 5 करोड़ रुपए में बेचने का आरोप लगाया. तंवर ने कहा, "पिछले पांच सालों में पार्टी के लिए जिन लोगों ने काम किया उन्हें टिकट बंटवारे के दौरान अनदेखा किया गया. वहीं, पार्टी के खिलाफ जिन्होंने काम किया उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने तवज्जो दी."

तंवर ने पार्टी हेडक्वार्टर के सामने अपने समर्थकों से कहा कि राज्य में बीते 5 सालों में मैंने पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है. मैं हमेशा से पार्टी को लेकर समर्पित हूं. ऐसे लोगों को टिकट दिए जा रहे हैं जो पहले कांग्रेस की आलोचना करते थे और अब कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य की सोहना विधानसभा सीट 5 करोड़ रुपए में बेच दी गई है. हम हर हाल में परिस्थितियों को संभालेंगे. अगर टिकट बंटवारे में धांधली हुई है तो चुने गए लोगों को कैसे जीत मिलेगी. उन्होंने कहा, "पिछले 3 महीने में भाजपा ने उन्हें 6 बार पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया, लेकिन वह नहीं गए और कभी नहीं जाएंगे."

BJP सांसद का बयान- महात्मा गांधी अगर आज होते तो वह भी RSS में होते

‘वो महात्मा गांधी को हटाकर RSS को देश का प्रतीक बनाना चाहते हैं'

First published: 2 October 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी