Home » इंडिया » delhi hit and run case: police arrest juvenile father
 

मर्सिडीज हिट एंड रन मामले में आरोपी नाबालिग का पिता गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2016, 13:31 IST

दिल्ली के सिविल लाइन में हुए मर्सिडीज हिट एंड रन मामले में दिल्ली पुलिस आज नाबालिग कार चालक के पिता को तीस हजारी कोर्ट में पेश करेगी.

पुलिस ने कल देर शाम इस मामले में नाबालिग कार चालक के पिता मनोज अग्रवाल को गिरफ्तार किया था. 5 अप्रैल की रात सिविल लाइंस में नाबालिग लड़के की मर्सिडीज कार से हुई टक्कर में सिद्धार्थ नामक युवक की मौत हो गई थी.

दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि आरोपी नाबालिग लड़के के पिता ने उसे गाड़ी चलाने से नहीं रोका और हादसे के मामले में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने मनोज अग्रवाल पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगाते हुए विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया.

पढ़ें: दिल्ली में एक और हिट एंड रन मामला, आरोपी नाबालिग

पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिक आज 18 साल का हो गया है. पुलिस आज उसे दोबारा हिरासत में लेकर जेजे बोर्ड के सामने पेश करेगी.

पुलिस को तहकीकात में यह भी पता चला कि आरोपी नाबालिग ने कुछ दिन पहले भी नियम तोड़ा था और एक्सिडेंट किया था. उसका पिछले साल तीन बार और इस साल एक बार डेंजरस ड्राइविंग का चालान हो चुका है. पुलिस ने पिछले साल फरवरी में कार की गलत पार्किंग के लिए भी उसका चालान किया गया था.

पढ़ें: सलमान खान हिट एंड रन केस: गुनाहगार से बेगुनाही तक

जबकि अप्रैल और जून में ओवर स्पीडिंग को लेकर भी चालान हो चुका है. वहीं साल 2016 के फरवरी महीने में नाबालिक लड़के पर खतरनाक तरीके से ड्राइविंग को लेकर भी यातायात पुलिस चालान कर चुकी है. आरोपी की ओर से अभी भी एक हजार रुपए का चालान यातायात विभाग को नहीं भरा गया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस केस में नाबालिग के पिता मनोज अग्रवाल की पूरी जवाबदेही बनती है कि आखिर कैसे उन्होंने नाबालिग बच्चे को कार चलाने की इजाजत दी.

First published: 9 April 2016, 13:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी