Home » इंडिया » Delhi: Home Minister Amit Shah recovered and likely to be discharged in short time says AIIMS
 

अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर AIIMS ने दी बड़ी खबर, 18 अगस्त को अस्पताल में हुए थे भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2020, 18:58 IST

Amit Shah in AIIMS: देश के गृहमंत्री अमित शाह इन दिनों दिल्ली के AIIMS में भर्ती है. उनके स्वास्थ्य को लेकर AIIMS ने एक बड़ी खबर दी है. एम्स ने जानकारी दी है कि केंद्रीय गृह मंत्री पूरी तरह से स्वस्थ्य हो गए हैं तथा जल्द ही उनको अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है. शनिवार को अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

कोरोना संक्रमित से ठीक होने के बाद अमित शाह देखभाल के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानि AIIMS में 18 अगस्त को भर्ती हुए थे. अपने बयान में एम्स ने कहा, "अमित शाह को कोविड-19 बीमारी से ठीक होने के बाद देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. वह स्वस्थ हो गये हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है."

बता दें कि देश के गृहमंत्री ने 2 अगस्त को ट्विटर पर जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका कोरोना संक्रमण का इलाज चला था. इसके बाद वह कोरोना से ठीक हो गए थे और अस्पताल ने उन्हें छुट्टी दे दी थी.

हालांकि मेदांता अस्पताल से छुट्टी मिलने के कुछ दिनों बाद उन्हें थकान और शरीर में दर्द की शिकायत हुई थी. जिसके बाद उन्हें 18 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था. गौरतलब है कि देश में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 34,63,972 हो गई है.

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 76,472 नए मामले सामने आए. इस दौरान देश में 1021 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई. जिसके बाद अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 62,550 हो चुकी है.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा हमले के बाद 43 कश्मीरी युवा आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद में हुए शामिल

JEE परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों को मुफ्त ट्रांसपोर्ट और ठहरने की सुविधा देगी इस राज्य की सरकार

First published: 29 August 2020, 18:58 IST
 
अगली कहानी