Home » इंडिया » delhi: lg najib jang called deputy cm manish sisodiya on finland tour
 

दिल्ली: एलजी ने मनीष सिसोदिया को फिनलैंड से वापस बुलाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2016, 13:09 IST
(एजेंसी)

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आदेश जारी किया है कि वो तुरंत फिनलैंड का अपना दौरा रद्द करके स्वदेश वापस आएं.

वहीं, सूत्रों का कहना है कि सिसोदिया खुद रविवार को वापस लौट रहे हैं, ऐसे में एलजी का ये फरमान अनावश्यक और राजनीति से प्रेरित है.

दरअसल दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और पिछले दिनों दिल्ली सरकार के तमाम मंत्री या तो विदेश दौरे पर हैं या फिर दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं.

फिनलैंड में सागर किनारे सिसोदिया (फेसबुक)

यही नहीं इस मसले को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमला बोल रहा है. इन्हीं सब मामलों को देखते हुए एलजी नजीब जंग ने केजरीवाल सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को तुरंत फिनलैंड से वापस आने को कहा है.

मनीष सिसोदिया

खबरों की मानें तो एलजी ऑफिस ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को तुरंत लौटने के लिए फैक्स भेजा है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को मनीष सिसोदिया की फिनलैंड में छुट्टी मनाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद विपक्ष के हमले तेज हो गए थे.

इन तस्वीरों में उप मुख्यमंत्री को घूमते हुए दिखाया गया था. माना जा रहा है कि दिल्ली में फैली बीमारियों को भी वापसी का आधार बनाया गया है.

हालांकि उपराज्यपाल नजीब जंग भी खुद विदेश से छुट्टी बिताकर इसी हफ्ते दिल्ली पहुंचे हैं. ऐसे आप पार्टी का कहना है कि उपराज्यपाल का यह कदम राजनीति से ज्यादा प्रेरित है, बजाय कि प्राशासनिक कार्यों के.

First published: 17 September 2016, 13:09 IST
 
अगली कहानी