Home » इंडिया » Delhi: Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray meets PM Narendra Modi
 

शिवसेना-NCP में सबकुछ नहीं चल रहा ठीक ! उद्धव ठाकरे ने बेटे संग की PM मोदी से मुलाकात

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2020, 19:15 IST

Uddhav Thackeray meets PM Modi: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बेटे आदित्य ठाकरे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. ये मुलाकात उस समय हुआ है जब उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना और उनके गठबंधन सहयोगियों राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस के बीच राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्‍टर (एनपीआर) और नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर मतभेद सामने आए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे  कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं. इसके अलावा वह गृह मंत्री अमित शाह तथा वरिष्‍ठ बीजेपी नेता लालकृष्‍ण आडवाणी से भी मुलाकात कर सकते हैं.

बता दें कि महाराष्‍ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार के बीच मतभेद सामने आने शुरू हो गए हैं. नागरिकता कानून और NRC को लेकर एनसीपी और कांग्रेस के रुख के विपरीत सीएम उद्धव ठाकरे ने अपना समर्थन जताया था.

उद्धव ठाकरे ने कहा था कि सीएए और एनआरसी तथा एनपीआर अलग अलग हैं. सीएए से किसी को डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने यह भी कहा था कि फिलहाल एनआरसी लागू नहीं है और यह राज्‍य में लागू नहीं किया जाएगा. नहीं एनसीपी चीफ ने कहा था कि वह मसले पर उद्धव ठाकरे की पार्टी से बात करेंगे.

झूठी निकली खबर ! मोटेरा में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्धाटन नहीं करेंगे डोनाल्ड ट्रंप

दिल्ली चुनाव में हार के बाद BJP सदमे में, RSS की नसीहत- हर बार मोदी-शाह नहीं कर सकते मदद 

First published: 21 February 2020, 19:12 IST
 
अगली कहानी