Home » इंडिया » Delhi CM Arvind Kejriwal will make a big exposé in the Assembly says Satyendra Jain
 

अगले दो दिन में केजरीवाल दिल्ली विधानसभा में करेंगे बड़ा खुलासा, सत्येंद्र जैन का दावा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2016, 10:54 IST
(फाइल फोटो)

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दावा किया है कि अगले दो दिन के अंदर आम आदमी पार्टी एक बड़ा खुलासा करने वाली है. गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली महिला आयोग की भर्ती के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद ऐसे संकेत दिए थे.

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन ने मीडिया से बातचीत में कहा, "दिल्ली के मुख्यमंत्री अगले दो दिन के अंदर विधानसभा में एक बड़ा खुलासा करेंगे."

यही नहीं सत्येंद्र जैन ने मीडिया को चुनौती भरे लहजे में इसे प्रसारित करने को भी कहा. सत्येंद्र जैन ने कहा, "मैं टेलीविजन चैनलों से कहता हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो दिल्ली के सीएम के इस खुलासे को प्रसारित करके दिखाएं."

दिल्ली महिला आयोग एफआईआर मामला

हाल ही में दिल्ली महिला आयोग में भर्ती में कथित गड़बड़ी के मामले में आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ एफआईआर में एसीबी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम भी जोड़ा था.

केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि पीएमओ के आदेश के बाद ऐसा किया गया है. उन्होंने एलान किया था कि जल्द ही विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर वो पूरे मामले को एक्सपोज करेंगे. 

इस बीच आयकर नोटिस मिलने के सवाल पर दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि यह कोई जांच नहीं है, बल्कि एक पुनर्मूल्यांकन है. जैन ने कहा, "मुझे एक गवाह के तौर पर बुलाया गया है. जिन कंपनियों का दोबारा आंकलन किया जा रहा है, उसमें पहले मैंने निवेश किया था."

First published: 27 September 2016, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी