Home » इंडिया » Delhi: Murder of school teacher Model Angel Gupta arrested by delhi police in connection
 

बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस से प्यार और पत्नी के मर्डर की खौफनाक वारदात

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2018, 14:50 IST

दिल्ली के वबाना इलाके में करवाचौथ की रात एक टीचर सुनीता की हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने एक उभरती एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है. एंजल गुप्ता नाम की यह लड़की जो न सिर्फ मॉडल और उभरती बॉलीवुड एक्ट्रेस है बल्कि महिला टीचर के पति की गर्लफ्रेंड भी है. राजधानी दिल्ली में महिला टीचर की मौत की यह खौफनाक वारदात के पीछे की कहानी जानकर आप दंग रह जाएंगे.

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में तीन लोगों सुनीता के पति मंजीत, उसकी गर्लफ्रेंड एंजल गुप्ता और गर्लफ्रेंड के मुंहबोले पिता को गिरफ्तार किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि मॉडल और बॉलीवुड की आइटम डांसर एंजल गुप्ता के दबाव में आकर सुनीता के पति मंजीत ने उसकी हत्या कराई है.  

बता दें कि एंंजल गुप्ता दिल्ली के आरके पुरम इलाके की रहने वाली है. वह कुछ बॉलीवुड मूवी में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, उसकी अपनी वेबसाइट भी है, जिस पर उसके इंवेंट और कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी है. उनके फोटोशूट और बहुत कुछ उनकी वेबसाइट पर उपलब्ध है. 

इस केस को सुलझाने में पुलिस को सुनीता की पर्सनल डायरी हाथ लगी थी जिसमें एंजल का जिक्र किया गया था. जब पुलिस ने मंजीत और एंजल के कॉल डिटेल्स निकलवाए तो पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे. पता चला कि 26 साल की एंजेल गुप्ता यूपी की रहने वाली हैं और उसका असली नाम शशिप्रभा है.

पुलिस को पता चला कि एंजेल के पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका है और उनकी मां दिल्ली में सीपीडब्ल्यूडी कर्मचारी है. मां को आरकेपुरम में सरकारी क्वार्टर मिला हुआ है. एंजेल भी अपनी मां के साथ रहती है. रोहिणी के सेक्टर 3 में रहने वाला राजीव गुप्ता उसका मुंहबोला पिता है जिसका दिल्ली में होटल और रेस्तरां का व्यवसाय है.

 

मुंबई के जिस फ्लैट में एंजेल रहती थी उसकी 50 हजार रुपये महीने का किराया भी राजीव ही देता था. वहीं मंजीत प्रॉपर्टी का काम करता है और एंजेल और उसकी मुलाकात गुड़गांव के एक होटल में हुई और इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में तब्दील हो गई. इसके बाद दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे.

वहीं मुंहबोली बेटी के सपने को पूरा करने के लिए राजीव और मंजीत ने सुनीता को ठिकाने लगाने का प्लान किया और भाड़े के हत्यारों से सुनीता की हत्या करवा दी.

First published: 2 November 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी