Home » इंडिया » Delhi: Police arrested accused rohit and two others alomg with company owner
 

दिल्ली: लड़की को पीटने का वीडियो बनाकर किया था ब्लैकमेल, मुख्य आरोपी के बाद दो और गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 14:44 IST
(ANI)

दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के बेटे द्वारा एक लड़की के पिटाई का वीडियो वायरल हो गया. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी रोहित के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमे से एक व्यक्ति उस जगह का मालिक है जहां पर लड़की को पीटा गया और ये वीडियो शूट किया गया था.

गौरतलब है कि पुलिस सब-इंस्पेक्टर के बेटी की करतूत का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पुलिस कमिशनर से आरोपी के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा था.

गौरतलब है कि वायरल हुए वीडियो में एक लड़का एक लड़की को बहुत बुरी तरह से पीट रहा है. पिटाई करने वाला युवक का नाम रोहित तोमर है जो कि ASI का बेटा है. रोहित तोमर पर एक दूसरी लड़की ने आरोप लगाया है कि वो उसे काफी दिनों से लगातार परेशान कर रहा है. इतना ही नहीं वो उसके परिवार को भी धमकी दे रहा था.

 

इस मामले में जांच के बाद पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था. जिस ऑफिस में ये वीडियो बनाया है वो आरोपी रोहित के दोस्त अली हसन का है. इस ऑफिस में करीब 20 दिनों से रोहित का आना जाना था. मामले में कार्यवाही करते हुए रोहित के दोस्त अली हसन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी रोहित की उम्र 21 साल है और वो कोई काम नहीं करता है. रोहित के पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं. रोहित के खिलाफ एक लड़की ने शिकायत में ये भी कहा है कि उसके पिता अशोक ने उसे धमकाया.

First published: 15 September 2018, 14:40 IST
 
अगली कहानी