Home » इंडिया » Delhi Police arrested in Bihar, while investigation
 

आरोपी को गिरफ्तार करने बिहार गई थी दिल्ली पुलिस, खुद हुई गिरफ्तार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 10:01 IST

आरोपी को गिरफ्तार करने बिहार गई दिल्ली पुलिस खुद ही गिरफ्तार हो गई. जी हां,ये खबर चौंकाने वाली है मगर सच है. दरअसल अपहरण के एक आरोपी को गिरफ्तार करने गए बिहार गए दिल्ली पुलिस के दो जवान खुद ही हिरासत में ले लिए गए. मामला दिल्ली के रोहिणी में रहने वाली एक लड़की के अपहरण का था. लड़की के पिता ने पुलिस में अपन बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी.

इसी मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस के दो जवान बिहार के सुपौल पहुंचे थे. सोमवार को ही लड़की के बारे में सुराग मिलने पर दिल्ली पुलिस बिहार गई थी. पुलिस ने मिली जानकरी के अनुसार सुपौल जिले के चकला निर्मली इलाके के एक मकान से आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था. लेकिन दिल्ली पुलिस के ये दोनों जवान शराब के नशे में धुत्त थे.

पुलिस जवानों की इस हरकत के बारे में स्थानीय लोगों ने उत्पाद विभाग में शिकायत कर दी. अमर उजाला की खबर के अनुसार शिकायत मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचे उत्पाद अधीक्षक और उत्पाद इंस्पेक्टर ने जब दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया तो दोनों जवानों के नशे में होने की पुष्टि हुई. इसके बाद दिल्ली पुलिस के दोनों जवानों को उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया है.

लोकसभा चुनाव के पहले मोदी का मास्टरस्ट्रोक, सामने आएंगे स्विस बैंक में काला धन रखने वालों के नाम

गौरतलब है कि उत्पाद विभाग के अधिकारी ने बताया कि ये दोनों जवान दिल्ली के रोहिणी स्थित केएन काटजू थाने के SI एस दत्त और हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार थे. जो कि लड़की के अपहरण के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने सुपौल आए थे. वहीं जिस लड़की के अपहरण की खबर है उसने पुलिस को बताया कि उसका किसी ने अपहरण नहीं किया है. वह कोर्ट मैरिज करके बिहारी गंज के रहने वाले युवक के साथ यहां ख़ुशी से रह रही है. इसके तहत उसके पिता द्वारा लगाए गए अपहरण के सारे आरोप बेबुनियाद हैं.

First published: 5 February 2019, 10:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी