Home » इंडिया » Congress Rajya Sabha MP Shadi Lal Batra booked by Delhi Police on rape charges
 

76 साल के कांग्रेस सांसद शादीलाल पर रेप का केस दर्ज, नौकरी का झांसा देने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2016, 17:14 IST

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद शादीलाल बत्रा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है. हरियाणा से आने वाले कांग्रेस सांसद पर एक महिला ने नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है.

पीड़ित महिला वकील है. पुलिस को दी अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि शादीलाल ने उसका शारीरिक शोषण करने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी है. यही नहीं पीड़ित का आरोप है कि तीन दिन पहले ही उसके साथ सांसद ने इस वारदात को अंजाम दिया था.

24 सितंबर को रेप का आरोप

आरोपों के मुताबिक 24 सितंबर को सांसद ने महिला को गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित अपने फ्लैट में ले जाकर बलात्कार किया. राज उजागर करने पर सांसद ने महिला को जान से मारने की भी धमकी दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर कांग्रेस सांसद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

76 साल के शादीलाल बत्रा हरियाणा की रोहतक सीट से विधायक भी रह चुके हैं. कांग्रेस पार्टी में उनका अच्छा प्रभाव है. आरोप है कि सांसद ने अपने रसूख के जरिए महिला वकील को कोर्ट में नौकरी दिलाने की बात कही और नदीकियां बढ़ाईं. 

इस बीच दिल्ली पुलिस ने आरोपों के बाद कांग्रेस सांसद शादीलाल बत्रा के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है. अब सांसद पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपों की तफ्तीश के बाद गिरफ्तारी की जाएगी.

First published: 27 September 2016, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी