Home » इंडिया » delhi police detained more than five thousand people delhi ncr lockdown
 

Lockdown: दिल्ली पुलिस ने किया 5000 लोगों को गिरफ्तार, 1018 वाहन सीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 11:12 IST

दिल्ली पुलिस ( delhi police ) ने मंगलवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्ती दिखाते हुए 5146 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही 1080 वाहनों को सीज किया है. साथ ही 299 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए.

दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क कार्यालय की ओर से बताया गया है कि दिल्ली पुलिस एक्ट की धारा 65 के तहत लोगों को हिरासत में लिया गया है और दिल्ली पुलिस एक्ट की ही धारा 66 के तहत वाहनों को जब्द किया गया है. कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के पहले दिन के अलग-अलग इलाकों में पुलिस ने 1012 मामले दर्ज किये थे.

लॉकडाउन के दौरान बाइक पर घूमने निकले थे दो दोस्त, पुलिस पकड़ कर दी धुनाई, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

गौरतलब है कि पुलिस आयुक्त एस एन श्रीवास्तव ने सभी जिलों के पुलिस उपायुक्त एस एन श्रीवास्तव ने सभी जिलों के पुलिस उपायुक्तों को कल निर्देश दिए थे कि वो अपने-अपने जिले के सभी थनाध्यक्षों को इलाके में लगातार गश्त करते रहने के निर्देश दें. बगैर जरूरी काम के लोगों को सड़कों पर न आने दें.

कब तक खत्म होगा कोरोना वायरस? WHO ने दिया ये जवाब

बताते चले कि मोदी ने देश को कोरोना वायरस के चलते corona virus 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन किया है. उन्होंने इस लॉकडाउन को एक तरह का कर्फ्यू ही बताया. पीएम मोदी ने कहा कि ये फैसला देशभर के लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया है.इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि 21 दिन नहीं संभले तो देश 21 साल पीछे चला जाएगा.

कोरोना वायरस: लंदन से लौटे बेटे की DSP ने नहीं दी थी सूचना, मिला COVID-19 पॉजिटिव

First published: 25 March 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी