Home » इंडिया » delhi police got bomb threat for cm arvind kejriwal
 

केजरीवाल को धमकी मिलने के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2016, 16:37 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'बम से उड़ा देने' की धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने सचिवालय और मुख्यमंत्री आवास सहित तमाम जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी है. दिल्ली पुलिस ने गहन जांच के बाद कहा कि यह एक फर्जी कॉल था.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बुधवार शाम 4:30 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक गुमनाम फोन आया. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बचाने के लिए जो कुछ भी कर सकती है कर ले, वह एक घंटे में केजरीवाल को बम से उड़ा देगा.

इस फोन के बाद दिल्ली पुलिस के आला-अधिकारियों के हांथ-पैर फूल गये. आनन-फानन में पुलिस इसकी जांच की तो पता चला कि यह फोन वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकाल (वीओआईपी) के जरिए किया गया था. इसके बाद पुलिस ने धमकी को फर्जी बताया, लेकिन केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

गौरतलब है कि इससे पिछले महीने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली थी. धमकी देने वाले ने मुख्यमंत्री के कार्यालय को ईमेल करके उनको जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद दिल्ली सरकार के गृह विभाग ने दिल्ली पुलिस को इस मामले में जरूरी कार्रवाई करने को कहा था.

First published: 31 March 2016, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी