Home » इंडिया » Delhi Police head constable committed suicide after In laws insult him
 

ससुराल वालों ने किया अपमान तो पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मार कर ली आत्महत्या

न्यूज एजेंसी | Updated on: 16 November 2018, 14:48 IST

दिल्ली पुलिस में एक हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. अपनी खुदखुशी के लिए उसने अपने ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया है. इस बारे में एक अधिकारी ने बताया, ''सोहनवीर (35) ने सुबह छह बजे दिल्ली सचिवालय के पार्किंग लॉट में ड्यूटी पर होने के दौरान सर्विस पिस्तौल से खुद को गोली मार ली.''

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सचिवालय के कर्मचारियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. प्रवक्ता ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें घरेलू कलह को आत्महत्या का कारण बताया है. आईएएनएस के हाथ लगे सुसाइट नोट में दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को संबोधित करते हुए लिखा है, "मेरा साला यशपाल जो उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल है और एक अन्य रिश्तेदार चमन मेरी मौत के जिम्मेदार हैं."


PM मोदी की हत्या की साजिश करने के आरोप में 10 लोगों पर पुणे पुलिस ने दर्ज किया मुक़दमा

नोट में लिखा है, "गुरुवार को इन लोगों ने सबके सामने मुझे अपमानित किया और वीडियो भी बनाई. इससे मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है. मेरे पास आत्महत्या करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है. आप वीडियो जांच कर सकते हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं."

नोट में आगे लिखा है, "मेरी पत्नी, जो दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है, उसका मेरे गांव के रहने वाले पंकज के साथ अवैध संबंध हैं. जब मैंने इसकी शिकायत ससुराल वालों से की, तो उन्होंने मुझे गालियां दी और धमकाया कि मैं उनकी इज्जत को मिट्टी में मिला रहा हूं."  गौरतलब है कि सोहनवीर 11 सालों से दिल्ली पुलिस में काम कर रहा था. लेकिन परिवार की कलह और कुछ लोगों के अपमानजनक व्यवहार ने एक व्यक्ति की जान ले ली.

First published: 16 November 2018, 14:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी