Home » इंडिया » delhi police provide security to suspended aiadmk mp
 

दिल्ली पुलिस ने जयललिता की पार्टी की बर्खास्त सांसद को दी सुरक्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2016, 16:47 IST
(एजेंसी)

दिल्ली पुलिस ने तमिलनाडु की सीएम जयललिता की पार्टी अन्नाद्रमुक की बर्खास्त सांसद शशिकला पुष्पा को सुरक्षा प्रदान की है. शशिकला ने संसद में अपनी जान को खतरा होने का दावा किया था और आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने का उन पर दबाव बना रही है.

इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "अन्नाद्रमुक सांसद को सुरक्षा प्रदान करने के लिए चार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है और उनके नॉर्थ एवेन्यू स्थित आवास पर एक पीसीआर वैन तैनात की गई है. साथ ही खतरे का भी आकलन किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने अपनी जान को खतरा होने का उल्लेख किया है."

गौरतलब है कि शशिकला पुष्पा और द्रमुक सांसद तिरचि शिवा के बीच नई दिल्ली में 30 जुलाई को आईजीआई हवाई अड्डे पर विवाद हुआ था. जिसके बाद पार्टी को बदनाम करने के आरोप में उन्हें अगले ही दिन अन्नाद्रमुक से निष्कासित कर दिया गया था.

उन्होंने एक अगस्त को डीसीपी (नयी दिल्ली) कार्यालय को सौंपी गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया, "मुझे थप्पड़ मारा गया और पार्टी प्रमुख जयललिता और उनकी सहायक शशिकला, और संसद में लोकसभा उपाध्यक्ष थंबीदुरई और पार्टी के सभी सांसदों ने धमकाया और इस्तीफा देने को कहा."

First published: 6 August 2016, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी