Home » इंडिया » Delhi: Rahul Gandhi arrives AIIMS where Atal Bihari Vaajpayee admitted on life support system
 

अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जानने राहुल गांधी पहुंचे AIIMS, अमित शाह भी मौजूद

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 16:23 IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक बनी हुई है. वह दिल्ली के एम्स में जिंदगी और मौत की जंग से जूझ रहे हैं. उनसे मिलने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे हैं. वह अस्पताल के अंदर मौजूद हैं और पूर्व पीएम का हाल-चाल ले रहे हैं. राहुल गांधी के अलावा कई मंत्री और नेता एम्स में मौजूद हैं.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थोड़ी देर में पूर्व पीएम का एक और मेडिकल बुलेटिन जारी किया जा सकता है. स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि एम्स के डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं. एम्स में फिलहाल नेताओं के आने का सिलसिला जारी है.

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. एम्स ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया है कि दुर्भाग्यवश अटल बिहारी वाजपेयी की हालत ज्यादा बिगड़ गई है और उनकी हालत नाजुक है. पीएम मोदी ने आज दोपहर में एक बार और एम्स पहुंचकर पूर्व पीएम का हाल-चाल लिया. इसके बाद वह निकल गए.

पढ़ें- Video: जब अटल बिहारी वाजपेयी ने नरेंद्र मोदी को दी थी 'राजधर्म' निभाने की सीख और फिर..

25 दिसंबर 1924 को जन्मे और भारत छोड़ो आंदोलन के जरिए 1942 में भारतीय राजनीति में कदम रखने वाले वाजपेयी 1991, 1996, 1998, 1999 और 2004 में लखनऊ से लोकसभा सदस्य चुने गए. बतौर प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पूर्ण करने वाले वो पहले और अभी तक एकमात्र गैर-कांग्रेसी नेता हैं.

First published: 16 August 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी