Home » इंडिया » Delhi: Rape of MSC student in Rashtrapati Bhawan parisar by worker
 

शर्मनाक: राष्ट्रपति भवन परिसर में MSC की छात्रा से हुआ रेप, कर्मचारी ने क्वॉर्टर में बुलाया फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 22:09 IST

राष्ट्रपति भवन परिसर से शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है. राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी परिसर में कॉलेज की एक छात्रा को क्वॉर्टर में बुलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. कर्मचारी ने कथित रूप से छात्रा को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राष्ट्रपति भवन में काम करने वाले कर्मचारी ने छात्रा को मिलने के लिए क्वॉर्टर में बुलाया. इसके बाद छात्रा अकेले में ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर मौके से फरार हो गया. निशांत नाम के इस आरोपी ने बीते दिन इस घटना को अंजाम दिया है. 

दिल्ली में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. देश की राजधानी होने के बाद भी आए दिन यहां रेप की घटनाएं होती रहती हैं. इससे पहले फरवरी माह में दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक सात साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी. उक्त घटना में लड़की के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

मामले में पुलिस ने लड़की के पड़ोस में ही रहने वाले बाप-बेटे को रेप और हत्या के आरोप मेंं गिरफ्तार किया था. पहले बेटे ने बच्ची का अपहरण किया इसके बाद रेप की घटना को अंजाम दिया था. वहीं बाप ने बेटे की करतूत छिपाने के लिए बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी थी और शव को ठिकाने लगाने में उसकी मदद की थी.

900 से ज्यादा दिग्गज कलाकारों ने की PM मोदी को वोट देने की अपील, बोले- देश की जरूरत

अरविंद केजरीवाल का बयान- नरेंद्र मोदी जीते तो पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे, इतने गहरे रिश्ते..

First published: 10 April 2019, 22:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी