Home » इंडिया » Delhi: Snatchers snatched PM Narendra Modi niece Damayanti Ben bag in Civil Lines
 

PM मोदी की भतीजी के साथ दिनदहाड़े हुई बड़ी वारदात, चोरों ने किया ऐसा काम, पुलिस के उड़े होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2019, 13:10 IST

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी के साथ दिनदहाड़े ऐसी वारदात हो गई, जिसे जानकर पुलिस के होश उड़ गए. पीएम मोदी की भतीजी के साथ दिल्ली के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइन्स में लूटपाट हो गई. दो स्कूटी सवार चोरों ने झपटमार कर उनका पर्स लूट लिया.

दमयंती मोदी अपने पति के साथ ऑटो से जा रही थीं. इसी दौरान बदमाश उनके हाथ से पर्स छीनकर भाग गए. वारदात के सामने आने के बाद पुलिस के होश उड़ गए. दमयंती मोदी पीएम मोदी के भाई प्रहलाद भाई मोदी की बेटी हैं. वारदात को लेकर दमयंती मोदी ने थाने में केस दर्ज कराया था.

हालांकि थाने में केस दर्ज करते वक़्त दमयंती ने नहीं बताया था कि वो प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी हैं, लेकिन जब मीडिया के जरिये पुलिस को पता चला तो पुलिस तेजी से आरोपियों की तलाश में जुट गई है. दमयंती बेन मोदी शनिवार सुबह ही अमृतसर से दिल्ली आई थीं.

दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में उन्होंने एक कमरा बुक कराया था. यहां पहुंचने के बाद वह पुरानी दिल्ली से ऑटो से गुजराती समाज भवन पहुंचकर गेट पर उतरी ही थीं कि स्कूटी सवार बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया और फरार हो गए.

दमयंती मोदी के पर्स में करीब 56 हजार रुपये, 2 मोबाइल और कई अहम दस्तावेज थे. उन्हें शाम को ही अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है. घटना के बाबत डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज ने जानकारी दी कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की जल्द तलाश की जाएगी.

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया ज्वाइन करने वाले हैं भाजपा, PM मोदी और अमित शाह के साथ लगा पोस्टर

नुसरत जहां ने इस्लामी धर्मगुरुओं को दिया करारा जवाब, 'सिंदूर खेला' में हिस्सा लेकर कर दी बोलती बंद

First published: 12 October 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी