Home » इंडिया » Delhi vasant bihar triple murder case, police starts investigation elderly couple and made dead
 

तिहरे हत्याकांड से कांप उठी दिल्ली, तीन लोगों की गला रेत कर बेहरमी से की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2019, 15:12 IST

एक बार फिर तिहरे हत्याकांड से दिल्ली में सनसनी मच गई. दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बुजुर्ग दंपति और एक नौकरानी को बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया. रविवार सुबह घटना की जानकारी मिली जिसके बाद मिलने पर दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

साउथ-वेस्ट दिल्ली के डीसीपी देवेंद्र आर्या ने कहा कि सुबह करीब 8 बजकर पचास मिनट पर इस वारदात के बारे में कॉल से सूचना मिली थी. जब पुलिस पहुंची तो फ्लैट में फर्श तीन लाश मिली. इसमें दो बुजुर्ग दंपति और एक नौकरानी थी. घर में कोई परिचित व्यक्ति आया हो सकता है. लूटपाट और हत्या का मकसद अभी तक पता नहीं चला है. हत्या गला रेतकर की गई है.

 

घटना की सभी इस एंगल पर जांच की जा रही है. केयर टेकर महिला का कोई जानकर घर आया हो इस एंगल से भी जांच जारी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने पर इस वारदात और जानकारी मिल सकती है. मृतक बुजुर्गों की एक बेटी और दामाद दिल्ली में ही रहते हैं. घर में सामान बिखरे पड़े मिले हैं इसकी जांच की जा रही है. नौकरानी बुजुर्गों के मेडिकल हेल्प के लिए रखी गई थी. दोनों बुजुर्ग पति-पत्नी सरकारी नौकरी से रिटायर्ड थे.

एक ऐसी ही घटना शनिवार को महरौली इलाके में हुई जहां एक टीचर उपेंद्र शुक्ला से अपने कमरे में अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी थी. उसने अपने महज डेढ़ साल के एक बच्चे का भी गला रेत दिया था.

First published: 23 June 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी