Home » इंडिया » Delhi Vioence: Chirag Paswan says BJP should take action on Kapil Mishra, Pravesh Verma and Anurag Thakur
 

चिराग पासवान ने कहा- कपिल मिश्रा, प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर पर कार्रवाई करे BJP

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2020, 16:14 IST

Delhi Violence: दिल्ली के उत्तर-पूर्व इलाके में पिछले 5 दिन काफी डरावने रहे हैं. खतरनाक हिंसे में अब तक 34 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है. केंद्र की एनडीए सरकार में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने इस हमले को लेकर बीजेपी से अपने नेताओं पर कार्रवाई करनी की अपील की है. 

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा, प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर के खिलाफ केंद्रीय नेतृत्व को सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए. इसके आगे उन्होंने कहा कि इन तीनों नेताओं के खिलाफ प्रशासन की तरफ से भी कार्रवाई की जानी चाहिए.

 

उन्होंने कहा कि वह बीजेपी नेतृत्व से अपील करते हैं कि ऐसे नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. आज यह सवाल उठ रहा है कि दंगे से प्रभावित इलाकों में इंटरनेट सस्पेंड क्यों नहीं किया गया? इसके अलावा व्हाट्सएप ग्रुप की मॉनिटरिंग समय पर क्यों नहीं की गई?

चिराग ने कहा कि दिल्ली चुनाव के दौरान जब भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने "गद्दारों को गोली मारो" वाला बयान दिया था. इसके बाद गोली भी चली और हिंसा भी हुई, लेकिन किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. फिर चाहे प्रवेश वर्मा हों या अनुराग ठाकुर.

चिराग ने कहा कि कपिल मिश्रा ने भी पुलिस को धमकी दी थी और कहा था कि जो करना होगा वह करेंगे. सही समय पर यदि कपिल मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की गई होती यह हिंसा इतनी नहीं फैलती. 

Delhi Violence: पूर्वी दिल्ली के गंगाविहार इलाके से पुलिस को नाले से मिले दो और शव

बुरे फंसे प्रशांत किशोर ! जिस कार्यक्रम ने लांच होते ही मचाया था धूम, कंटेंट चोरी के आरोप में FIR दर्ज

First published: 27 February 2020, 16:10 IST
 
अगली कहानी