Home » इंडिया » devendra fadnavis sends legal notice to digvijaya singh
 

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर देवेंद्र फणनवीस ने भेजा कानूनी नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2016, 16:06 IST
QUICK PILL

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर आधारहीन और गलत आरोप लगाने के लिए माफी की मांग करते हुए कानूनी नोटिस भेजा है.

कांग्रेस की महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए यह आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री की अगुवाई वाली झुग्गी बस्ती पुनर्वास प्राधिकरण (एसआरए) ने सभी एसआरए डेवलपपर से कहा है कि वे मुंबई के वर्ली स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में खाता खोलें.

Digvijay-tweet001

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने अपने एक अन्य ट्वीट में बताया है कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी श्रीमती अमृता फडनवीस एक्सिस बैंक की उपाध्यक्ष हैं. मुख्यमंत्री ने निजी बैंक एक्सिस बैंक को फायदा पहुंचाने के लिए भाई-भतीजावाद की पराकाष्ठा को पार कर दिया है.

digvijay-tweet

दिग्गी राजा की ओर से मुख्यमंत्री फणनवीस पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाए जाने के बाद मुख्यमंत्री फडणवीस के वकील गणेश सोवानी से कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह से बिना शर्त दो सप्ताह के भीतर माफी मांगने की नोटिस भेजी है.

नोटिस में कहा गया है कि आप के इस बेबुनियाद ट्वीट से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस की छवि को गहरा आघात लगा है. मुख्यमंत्री आपके इस ट्वीट से आहत महसूस कर रहे हैं. कृपया आप सात दिनों के भीतर अपने ट्विटर हैंडल के जरिए से मुख्यमंत्री से बिना शर्त मांगे.  

First published: 21 March 2016, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी