Home » इंडिया » Dharmendra share Sunny Deol workout video write a special massage for son goes viral
 

सनी देओल चुनाव प्रचार के साथ कर रहे हैं ये काम, पिता धर्मेंद्र ने शेयर किया Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 16:11 IST
Dharmendra and Sunny Deol

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने कुछ दिनों पहले ही राजनीति का दामन थाम लिया था और अब एक्टर जोर-शोर से अपना प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. सनी देओल को गुरदासपुर से लोकसभा सीट के लिए बीजेपी ने टिकट दिया है. जहां एक तरफ सनी देओल का प्रचार करने का तरीका काफी चर्चा में है तो वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि खूब सुर्खियों में चल रहा है. इस वीडियो के सनी देओल को पिता और सुपरस्टार धर्मेंद्र ने शेयर किया है.

बता दें कि सनी देओल अपने चुनावी प्रचार के दौरान भी अपनी फिटनेस को लेकर कोई लापरवाही नहीं कर रहे हैं. गुरदासपुर से प्रत्याशी सनी देओल इन दिनों पंजाब में प्रचार कर रहे हैं और उन्होंने गुरदासपुर में ही एक अस्थायी जिम खोल लिया है और वहां पर वर्कआउट कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए पिता धर्मेंद्र ने लिखा,"लव यू, माय ईमानदार बेटे. नेक बंदे हो, मालिक के तुम. जीते रहो."

राखी सावंत ने पाकिस्तान के झंडे के साथ शेयर की सोशल मीडिया पर फोटो, तो भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

तो वहीं धर्मेंद्र की पोस्ट को देखकर यूजर्स ने कमेंट किया,'सब बेकार है एक देसी पहलवान सनी देओल पाजी के आगे. हीमैन धरम पाजी का असली बेटा.' इस वीडियो को देखने के बाद ये तो बताने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है कि एक्टर फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी हेल्थ को लेकर वो काफी सजग रहते हैं.

Sunny Deol

तो वहीं सनी देओल के रोड शो में एक अजीब वाकया तब हुआ जब एक महिला उनकी गाड़ी में चढ़कर सनी को किस कर बैठी. ये सब कुछ इतनी जल्दी में हुआ कि किसी को समझ नहीं आया. बस महिला गाड़ी पर चढ़ी और सनी को गले लगाया और किस कर बैठी. सनी देओल महिला की इस हरकत पर हैरान रह गए.

किम करदाशियां ने Met Gala में पहनी थी ऐसी ड्रेस, चलना-फिरना हुआ मुश्किल और..

स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी लेने की जगह वीडियो बनाने लगा ये शख्स, फिर कहा- आएगा तो मोदी ही..

सलमान खान की शादी को लेकर ये क्या बोल गए पिता सलीम खान, सुनकर फैंस हो जाएंगे हैरान

First published: 9 May 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी