Home » इंडिया » Dia Mirza annoyed at akshay kumar and PM modi, This is the reason
 

PM मोदी से अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने की मीटिंग, भड़की ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2018, 16:04 IST

बॉलीवुड की मशहूर अदाकार दिया मिर्ज़ा ने एक मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री मोदी पर भी अप्रत्यक्ष रुप से नाराजगी जताई है. मंगलवार को बॉलीवुड के प्रतिनिधिमंडल से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाक़ात की थी. इस मीटिंग में बॉलीवुड के की दिग्गज कलाकार भी शामिल हुए थे. बॉलीवुड एक्टर्स के साथ इस मीटिंग में बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर्स भी शामिल हुए थे.

इस मीटिंग में मनोरंजन के क्षेत्र में GST की दरों को लेकर बात हुई. पीएम के सामने जीएसटी की दरों को कम करने के साथ ही एक रुप करने की मांग की गई. मीटिंग की एक तस्वीर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट पर शेयर की.

मीटिंग में पीएम मोदी के साथ कई दिग्गज थे लेकिन कोई भी महिला इस डेलिगेशन मीट में नहीं दिख रही थी. इसी को लेकर अभिनेत्री दिया मिर्जा ने अक्षय कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए महिलाओं की उपस्थिति को लेकर तंज किया है 

इस डेलिगेशन मीटिंग में महिलाओं की अनुपस्थिति को लेकर 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने भी सवाल खड़े किए. गौरतलब है कि बॉलीवुड के इस प्रतिनिधिमंडल में अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, फिल्म निर्माता करण जौहर, राकेश रोशन के साथ सेंसर बोर्ड प्रमुख प्रसून जोशी और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर भी मौजूद थे.

First published: 20 December 2018, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी