Home » इंडिया » Digvijay singh: modi and dobhal want to war between india & pakistan
 

दिग्विजय सिंह: मोदी और डोभाल युद्ध भड़काने वाले लोग हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 6:41 IST
(एजेंसी)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को युद्ध भड़काने वाला व्यक्ति करार दिया. इसके अलावा उन्होंने मोदी सरकार और बीजेपी पर सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर अपनी पीठ थपथपाने का भी आरोप लगाया.

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक समाचार चैनल से कहा, "सेना की ओर से इस तरह के सर्जिकल स्ट्राइक पहले भी किए गए हैं. अंतर सिर्फ पीठ थपथपाने की इस हरकत और मीडिया में बयानबाजी का है. पहले ऐसा कभी नहीं हुआ, क्योंकि पहले के प्रधानमंत्री ने सोचा कि बेहतर है कि इन मुद्दों को सुरक्षा बलों के ऊपर छोड़ दिया जाए."

सिंह ने आगे कहा, "आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के नीचे के लोग अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल युद्ध भड़काने वाले लोग हैं."

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने यह टिप्पणी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर दी है. शिवराज सिंह ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा था कि मोदी का 56 इंच का सीना अब फूलकर 100 इंच का हो गया है.

चौहान ने भोपाल में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "मोदी का सीना अब 56 इंच का नहीं, बल्कि 100 इंच का हो गया है."

First published: 3 October 2016, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी