Home » इंडिया » Digvijay Singh says PM Modi and Amit Shah to be careful otherwise we lose Kashmir
 

बोले दिग्विजय सिंह- कश्मीर पर सोच-समझकर काम करे मोदी सरकार, अन्यथा निकल जाएगा हाथ से

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2019, 13:18 IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मोदी सरकार पर कश्मीर को लेकर सोच-समझकर फैसले लिए जाने की जरूरत है अन्यथा हम कश्मीर को खो देंगे.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने हाथ आग में झुलसा लिए हैं. उन्होंने कहा कि कश्मीर को बचाना हमारी प्राथमिकता है. "मैं मोदीजी, अमित शाह जी और अजीत डोभाल जी से अपील करता हूं कि सतर्क रहें नहीं तो हम कश्मीर खो देंगे."

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार घाटी के हालात सामान्य दिखाने का दावा कर रही है लेकिन अंतर्राष्ट्रीय मीडिया के संदर्भ में इसे देखा जाना चाहिए कि कश्मीर में वाकई क्या हो रहा है? दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारी सबसे पहली प्राथमिकता कश्मीर को बचाने को लेकर होनी चाहिए. 

दिग्विजय सिंह के अलावा पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने भी अऩुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर मोदी सरकार की आलोचना की. चिदंबरम ने कहा कि यदि जम्मू कश्मीर हिंदू बहुल राज्य होता तो बीजेपी इस राज्य का विशेष दर्जा कभी नहीं छीनती. चिदंबरम ने कहा कि भाजपा ने अपनी ताकत से अनुच्छेद को समाप्त किया है.

चिदंबरम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर अस्थिर है. अंतरराष्ट्रीय मीडिया इस अशांत स्थिति को कवर कर रही हैं लेकिन भारतीय मीडिया ऐसा नहीं कर रहे हैं. अगर भारतीय मीडिया जम्मू-कश्मीर में अशांति को कवर नहीं कर रहे हैं तो क्या इसका मतलब स्थिरता होता है?

हिंदू और मुस्लिम त्योहार में कोई भेदभाव नहीं, यूपी में बकरीद और रक्षाबंधन पर मिलेगी 24 घंटे बिजली

महबूबा और उमर अब्दुल्ला एक ही जगह थे नजरबंद, हो गई जमकर लड़ाई, करना पड़ा अलग-अलग शिफ्ट

First published: 12 August 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी