Home » इंडिया » digvijay singh told his wife not claim his property
 

दिग्विजय सिंह: पत्नी अमृता राय ने छोड़ी बेटे जयवर्धन के लिए सारी संपत्ति

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(कैच)

कांग्रेस के महासचिव और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी पत्नी और राज्यसभा टीवी में पत्रकार अमृता राय के बारे में ट्वीट के जरिए सूचना दी है कि अमृता राय ने उनकी पैतृक और अर्जित संपत्ति का त्याग कर दिया है.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा, "मेरी पत्नी अमृता राय ने मेरी पारिवारिक और अर्जित संपत्ति में अपना संपूर्ण अधिकार मेरे पुत्र जयवर्धन के हक में त्याग दिया. जो कहा सो किया!"

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने पत्रकार अमृता राय के साथ दूसरी शादी की है. शादी के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया फेसबुक पर अमृता राय की इस बात को लेकर खिंचाई की थी कि उन्होंने संपत्ति के लालच में यह शादी की है.

दिग्विजय सिंह और अमृता राय ने सितंबर 2015 में शादी की थी. इसकी घोषणा करते हुए अमृता सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोचकों को करारा जवाब दिया था.

अमृता ने फेसबुक पर लिखा था, "मैंने दिग्विजय सिंह से प्यार की वजह से शादी की है. इसलिए, मैंने उनसे रिक्वेस्ट की है कि वह अपनी सारी संपत्ति अपने बेटे और बेटियों के नाम पर कर दें. मैं एक सम्मानजनक प्रोफेशनल करियर और नए सफर में सिर्फ उनका साथ चाहती हूं."

टीवी पत्रकार अमृता राय का फेसबुक पोस्ट (फेसबुक)

अमृता ने फेसबुक पर अपनी आलोचना का जिक्र करते हुए लिखा था, "पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत परेशानी भरे रहे हैं. मैं साइबर क्राइम की विक्टिम थी, लेकिन मुझे ही बतौर आरोपी पेश किया जा रहा था.

सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप पोस्ट किए जा रहे थे. लेकिन मैं उन लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस मौके पर भी मेरा साथ नहीं छोड़ा. लोग मेरी और दिग्विजय सिंह की उम्र को लेकर बात कर रहे थे. मैं एक समझदार और मैच्योर लड़की हूं, जिसे अपना अच्छा-बुरा मालूम है."

दिग्विजय सिंह की संपत्ति को लेकर अपनी आलोचना के बारे में अमृता सिंह ने लिखा था, "मुझे दिग्विजय सिंह की संपत्ति से कोई वास्ता नहीं है. मैं उन्हें प्यार करती हूं और सिर्फ इसी वजह से मैंने शादी की है. मैं चाहूंगी कि वे अपनी सारी संपत्ति बेटे और बेटियों के नाम कर दें."

First published: 14 July 2016, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी