Home » इंडिया » diwali will be celebrated in pakistan if congress wins by mistake vijay rupani
 

पाकिस्तान में मनेगी खुशियों की दिवाली अगर कांग्रेस की चुनाव में हुई जीत: CM रुपाणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 11:11 IST

मेहसाणा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने दावा किया कि कांग्रेस अगर लोकसभा चुनाव जीत जाएगी, तो इससे पाकिस्तान में (दीवाली) खुशियां मनाई जाएगी. उन्होंने कहा लेकिन ऐसा होगा नहीं, लेकिन जब चुनाव परिणा घोषित होंगे और गलती से ऐसा हुआ तो कांग्रेस की जीत पर पाकिस्तान खुश होकर दीवाली मनाएगा.

उनका आरोप है कि कांग्रेस पाकिस्तान से जुड़ी हुई है, इसलिए पाकिस्तान में कांग्रेस की जीत पर खुशियां मनाई जाएंगी.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा, "देश की जनता 23 मई को नरेंद्र मोदी की जीत सुनिश्चित करेगी, जिसके बाद पाकिस्तान में शोक मनाया जाएगा." इसके साथ विजय रुपाणी ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के पिछले कुछ दिनों पहले बालाकोट हवाई हमले के सबूत मांगने पर भी उनका हमला बोला.

उन्होंने पित्रोदा पर हमला बोलते हुए कहा, "पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवादियों की शरण स्थली है और राहुल गांधी के शिक्षक सैम पित्रोदा कहते हैं कि पांच सात युवकों के लिए पाकिस्तान को दोष देना गलत है. कांग्रेस नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं."

CM रुपाणी ने कहा पित्रोदा का ये बयान सैन्य बलों का अपमान है. उन्होंने अपने बयान में पित्रोदा से पूछा कि सैन्य बलों के प्रमुखों द्वारा कहे गए शब्दों को नकार कर किसका समर्थन करना चाहते हैं.

कलराज मिश्र का BJP की रैली में हिंसक बयान, कहा- मेरा प्रदेश होता तो गोली मार देता

First published: 25 March 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी