Home » इंडिया » DMK karunanidhi health decline, followers throng outside Kauvery hospital
 

DMK प्रमुख करुणानिधि की हालत गंभीर, अस्पताल के बाहर जुटे समर्थकों से मिलीं कनिमोझी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 10:52 IST

डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की हालात में कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है. करुणानिधि की हालात लगातार गंभीर बनी हुई है. करुणानिधि की हालात से उनके समर्थकों में चिंता साफ़ देखी जा सकती है. कावेरी अस्पताल में भर्ती करुणानिधि के जमावड़ा अस्पताल के बाहर लगा हुआ है. समर्थकों को चिंतित देख करुणानिधि की बेटी कनिमोझी ने अस्पाताल के बाहर एकत्र हुए समर्थकों से मिलीं और उन्हें करुणानिधि की तबियत के बारे में जानकारी दी.

गौरतलब है कि करुणानिधि से मिलने कई नेता कावेरी अस्पताल पंहुचे हैं. विपक्ष के नेता भी उनकी तबियत के हाल लेने के लिए अस्पताल में पहुंचे हैं.

 

इसी बीच ऐसी ख़बरें भी आ रही हैं कि प्रधानमंत्री मोदी भी करुणानिधि से मिलने कावेरी अस्पताल पहुंच सकते हैं. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी यहां पहुंचे थे.

उधर अस्पताल के बाहर जुटे समर्थक अपने नेता की एक झलक पाने की कोशिश करते रहे. उन्होने रोष व्यक्त किया कि वो अपने नेता की तबियत के हाल जानने के लिए यहां खड़े हैं लेकिन उन्हें उनके स्वास्थ की कोई खबर नहीं मिल रही है.

रिपोर्ट्स की माने तो अपने नेता की तबियत के बारे में सुन कर 20 से अधिक कार्यकर्ताओं की जान अपने नेता की हालत को लेकर सदमे के कारण चली गई. हालांकि अभी तक मरने वालों की पहचान के बारे में खुलासा नहीं किया गया है.

First published: 7 August 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी