Home » इंडिया » dmk m karunanidhi wearing black clothes to protest PM Modi Chennai Visit over Cauvery Dispute in tamil nadu
 

पीएम मोदी की चेन्नई यात्रा का एम करुणानिधि ने किया विरोध, पहने काले कपड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 19:20 IST

कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड बनाने की मांग को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे. जहां विपक्षी पार्टियों ने पीएम मोदी के दौरे का विरोध किया.

राजनीतिक, सामाजिक और छात्र संगठनों ने पीएम मोदी को काले झंडे दिखाकर उनके दौरे का विरोध किया. इस दौरान द्रमुक नेता एम. करुणानिधि ने विरोध के समर्थन में काले रंग की पोशाक पहनी और जनता के सामने आए.

प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को विशेष विमान से नई दिल्ली से चेन्नई पहुंचे. इस दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, सीएम ई.पलनीस्वामी, उप मुख्यमंत्री  ओ.पन्नीरसेल्वम सहित कई लोगों ने हवाईअड्डे पर पहुंच कर पीएम मोदी का स्वागत किया.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने  पीएम मोदी का विरोध करते हुए गौ बैक मोदी के नारे लिखे गुब्बारे छोड़े. वहीं द्रमुक सहित विपक्षी पार्टियों ने काले झंडे दिखाकर पीएम मोदी की यात्रा का विरोध किया. इस दौरान करुणानिधि ने काले रंग के कपड़े पहनकर विरोध जताया. काले रंग के कपड़े पहने हुए करुणानिधि की एक तस्वीर मीडिया में भी जारी की गई है.

First published: 12 April 2018, 19:23 IST
 
अगली कहानी