Home » इंडिया » Dmk president M karunanidhi is better in kauvery hospital says daughter and DMK leader Kanimozhi
 

करुणानिधि की तबियत में सुधार, बेटी कनिमोझी ने बताया ब्लड प्रेशर हुआ स्थिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 12:53 IST

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि की अचानक तबियत बिगड़ने से चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल ने एक प्रेस रिलीज जारी कर के 94 साल के करुणानिधि की अस्पताल में भर्ती होने की सूचना की पुष्टि की.

अभी की सूचना के मुताबिक़ करुणानिधि की बेटी कनिमोझी कावेरी अस्पताल पिता से मिलने पहुंची. डीएमके नेता कनिमोई ने मीडिया से कहा कि अब करुणान‍िधि की हालत बेहतर है और उनका ब्‍लड प्रेशर नियंत्रित है.

 

गौरतलब है कि उनका पहले भी घर पर हुई इलाज चल रहा था. जानकारी के मुताबिक करुणानिधि की बीमारी उनकी बढ़ती उम्र से जुड़ी हुई थी. अस्पताल की प्रेस रिलीज़ के मुताबिक करुणानिधि को रात डेढ़ बजे अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. करुणानिधि का ब्लड प्रेशर गिर गया है. और उनके ब्लड प्रेशर को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- एम करुणानिधि की आधी रात को अचानक से बिगड़ी तबियत, आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती

 

बता दें कि पार्टी मुखिया की अचानक तबियत खराब होने की खबर मिलते ही उनके बेटे और वर्किंग प्रेजिडेंट एम.के. स्टालिन, बेटी एम. कनिमोझी और उनके निजी चिकित्सक डॉ. गोपाल चेन्नै स्थित उनके आवास गोपालपुरम पहुंच गए थे. डॉक्टरों की सलाह के बाद ही उन्हें कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

करुणानिधि से मिलने के लिए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद भी पहुंचे. कर्नाटक के के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित भी कावेरी असपटल पहुंचे वहां उन्होंने एम. के. स्टालिन से भी मुलाक़ात करी.

First published: 28 July 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी