Home » इंडिया » Doesn't Narendra Modi remember he is Prime Minister of India? asks Congress Leader P Chidambaram
 

'क्या नरेंद्र मोदी भूल गए हैं कि वह भारत के प्रधानमंत्री हैं?'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2017, 16:50 IST

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने मंगलवार को आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी भूल रहे हैं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं. चिदंबरम ने कहा कि गुजरात में उनका पूरा चुनाव प्रचार उनके बारे (मोदी के) में व उनके अतीत के बारे में है. चिदंबरम ने एक के बाद एक ट्वीट में कहा, "मोदी का अभियान खुद व उनके अतीत के बारे में है और गुजरात व गुजरातियों की कथित उपेक्षा के बारे में है. क्या वह भूल गए हैं कि वह भारत के प्रधानमंत्री हैं?"

उन्होंने कहा, "गुजरात का चुनाव व्यक्तिगत तौर पर मोदी के बारे में नहीं है. यह अच्छे दिन के वादे के बारे है, जो 42 महीनों में नहीं आए हैं."

पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि मोदी अपने प्रचार अभियान में बरोजागरी, निवेश की कमी, छोटे व मध्यम उद्यमों के गिरने, स्थिर निर्यात व मूल्य वृद्धि पर नहीं बोल रहे हैं, क्योंकि उनके पास इन कठोर सच्चाइयों का कोई जवाब नहीं है.

उन्होंने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल ने आरएसएस व इसकी विभाजनकारी विचारधारा को खारिज कर दिया था, लेकिन मोदी व भारतीय जनता पार्टी सरदार पटेल को अपने साथ दिखाने की कोशिश में जुटे हैं.

उन्होंने कहा, "मोदी भूल गए हैं कि गांधीजी एक भारतीय व गुजराती के बेटे थे, गांधीजी का राष्ट्रपिता के रूप में सम्मान किया जाता था और किया जाता है और गांधीजी ने आजादी के संघर्ष की अगुवाई के लिए कांग्रेस पार्टी को चुना था." 

First published: 28 November 2017, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी