Home » इंडिया » Dombivali factory blast: 6 killed, CCTV footage released
 

वीडियो: मुंबई के डोंबिवली फैक्ट्री धमाके का सीसीटीवी फुटेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 6:43 IST
(कैच न्यूज)

मुंबई से सटे डोंबिवली इंडस्ट्रियल एरिया की कैमिकल फैक्ट्री में गुरुवार को हुए धमाके में मरने वालों की तादाद छह हो गई है. जबकि 100 से ज्यादा घायलों में कई का अब भी अस्पताल में इलाज जारी है. धमाके के वक्त फैक्ट्री के पास मौजूद एक दुकान का सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है.

एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर अब भी जुटी है. धमाके में तबाह हुई केमिकल फैक्ट्री का मलबा हटाने का काम जारी है. इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को घटनास्थल का दौरा किया था. साथ ही उन्होंने अस्पताल में भर्ती घायलों का हाल भी जाना.

धमाके में अब तक 6 की मौत

धमाके की तीव्रता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसकी आवाज़ चार किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. आस-पास की रिहाइशी इमारतों में भी दरारें आ गईं. जबकि खिड़कियों और दरवाज़ों के शीशे चटख गए. पुलिस के मुताबिक़ धमाके की वजह का अभी पता नहीं चल सका है.

राज्य के उद्योग मंत्री सुभाष देसाई का कहना है कि सरकार डोंबिवली के अंदर और आस-पास की रासायनिक औद्योगिक इकाइयों को दूसरी जगहों पर स्थानांतरित करने पर विचार कर रही है.मुंबई के डोंबिवली में गुरुवार को केमिकल फैक्ट्री में अचानक विस्फोट हो गया था.

First published: 27 May 2016, 5:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी