Home » इंडिया » Don ravi pujari threatened Congress leader Sanjay Nirupam's wife
 

सर्जिकल बयान: संजय निरूपम ने अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2016, 10:54 IST
(एजेंसी)

मुबंई कांग्रेस के अध्यक्ष और भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी कह कर विवादों में घिरे संजय निरूपम ने दावा किया कि उन्हें गैंगस्टर रवि पुजारी ने जान से मारने की धमकी दी है.

निरूपम के मुताबिक पुजारी ने उनसे कथित तौर पर सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर माफी मांगने के लिए कहा है. निरूपम ने बताया कि उन्हें 5 अक्तूबर की सुबह करीब सवा ग्यारह बजे उनके आवास के लैंडलाइन नंबर पर विदेशी नंबर से कॉल आया था. इस धमकी के मामले में संजय निरूपम ने वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है.

इसके बाद संजय निरूपम की पत्नी गीता ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है.

उन्होंने कहा है कि इस तरह के माहौल में वह अपने देश भारत में ही बेहद असुरक्षित महसूस कर रही हैं. वहीं निरूपम का कहना है कि उन्हें धमकी दी गई कि यदि नियंत्रण रेखा के पार सेना द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो उन्हें एवं उनके परिवार के सदस्यों को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे.

निरूपम ने इस मामले में बीजेपी को घेरते हुए कहा कि क्या विपक्षी नेताओं को गुंडों के लिए जरिए धमकाया जाएगा. मैं जनता का नेता हूं. मुझे क्यों धमकाया जा रहा है.

निरूपम ने कहा सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में साक्ष्य क्यों नहीं मांगे जाने चाहिए. यदि पाकिस्तान हमारे खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा है तो साक्ष्य रखे जाने चाहिए. इस पूरे मामले से इतर हमें अपनी सेना पर गर्व है.

First published: 8 October 2016, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी