Home » इंडिया » Donald Trump asks Pak PM Imran Khan where do you find such reporters
 

Video: कश्मीर पर पूछा सवाल तो ट्रंप ने इमरान खान के सामने की पाकिस्तानी रिपोर्टर की बेइज्जती

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2019, 19:10 IST

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों अमेरिका में हैं. उन्होंने बीते दिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमेरिकी राष्ट्रपति ने इमरान खान के सामने ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. इस दौरान इमरान खान के सामने ही ट्रंप ने एक पाकिस्तानी रिपोर्टर की जमकर बेइज्जती की.

हाउडी मोदी कार्यक्रम का जिक्र करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि जम्मू-कश्मीर और अनुच्छेद 370 पर पीएम मोदी का भाषण बहुत ही आक्रामक था. ट्रंप ने कहा कि वहां मौजूद 59 हजार लोग पीएम मोदी को अच्छे से सुन रहे थे.

ट्रंप यह सब बोल ही रहे थे कि पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने जम्मू-कश्मीर का मुद्दा उठा दिया. पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कि कश्मीर में मानवाधिकार का उल्लंघन हो रहा है. घाटी में लोगों को बंद रखा गया है और इंटरनेट बंद है. इस सवाल को सुनकर ट्रंप ने इमरान खान की ओर देखा और कहा कि ऐसा पत्रकार लाते कहां से हो?

ट्रंप ने इमरान खान से कहा कि मुझे पाकिस्तान पर भरोसा है, लेकिन मेरे सामने जो लोग हैं वो लोग पाकिस्तान पर यकीन नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि भारत से मेरे बहुत अच्छे रिश्ते हैं. ह्यूस्टन में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने 'हाऊडी मोदी' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा किया था.

Earthquake: दिल्ली-NCR सहित उत्तर भारत में भूकंप के झटके, पाकिस्तान में भारी तबाही

चप्पल पहनकर और शर्ट की बटन खोलकर चला रहा था गाड़ी, ट्रैफिक पुलिस ने काटा इतना भारी चालान

First published: 24 September 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी