Home » इंडिया » Donald Trump has not touched his face for a weeks on Coronavirus fear
 

कोरोना वायरस के खौफ में डोनाल्ड ट्रंप, हफ्तों से अपने मुंह को नहीं लगाया हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2020, 18:23 IST

Corona Virus: कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में छाया हुआ है. इसके चपेट में आकर अब तक 3000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोना वायरस का खौफ दुनियाभर में इस तरह से छाया है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पिछले कुछ हफ्तों से अपने चेहरे को हाथ भी नहीं लगा रहे हैं. ट्रंप ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ एहतियातन अपना चेहरा हफ्तों से नहीं छुआ है.

न्यूज एजेंसी एफे न्यूज ने व्हाइट हाउस में हुई एक बैठक के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति के हवाले से बताया कि उन्होंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है. उन्होंने कहा कि वह ऐसा करना मिस कर रहे हैं. ट्रंप ने कोरोना वायरल को लेकर साउथवेस्ट, यूनाइटेड, अमेरिकन और जेटब्लू देश की मुख्य एयरलाइन्स के प्रमुखों के साथ चर्चा के लिए वाइट हाउस में बैठक बुलाई थी. 

दरअसल, कोरोना वायरस के मामलों की वजह से लोग अपनी बुकिंग्स कैंसिल करा रहे हैं. इस कारण इन एयलाइन्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पिछले कुछ हफ्तों के दौरान ली गई राष्ट्रपति की तस्वीरें पोस्ट कीं. कई तस्वीरों में वह व्हाइट हाउस की बैठक के दौरान अपने हाथ से ठोड़ी को आराम देते दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा कई और फोटो में वह अपने चेहरे को छूते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कई बार डोनाल्ड ट्रंप ने कई बार यह दावा किया है कि वह जर्मोफोब(कीटाणुओं का ज्यादा डर) से पीड़ित हैं. उन्होंने कहा कि वह सफाई के प्रति जुनून रखते हैं. 

कांग्रेस के सात सांसदों ने किया उद्दंड आचरण, लोकसभा स्पीकर ने कर दिया सस्पेंड

Video: पुलिस को घेरकर महिला-पुरुषों ने जमकर चलाई लाठी, खौफनाक मंजर देख रूह कांप जाएगी

First published: 5 March 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी