Home » इंडिया » donald trump will stay in itc maurya hotel delhi
 

भारत दौरे पर इतने सस्ते होटल में ठहरेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप, कीमत जानकर आप भी कहेंगे बस इतना

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2020, 13:12 IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)दो दिवसीय यात्रा पर भारत आ रहे हैं. उनके स्वागत की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रहीं हैं. ट्रंप के दौरे का शुभारंभ अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के साथ शुरू होगी. इसके बाद वो आगरा के ताजमहल अपनी पत्नी के साथ दीदार करने जाएंगे.

 


डोनाल्ड ट्रंप आगरा के बाद दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल में रूकेंगे. इस दौरान उनकी सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि जिस डोटल में डोनाल्ट ट्रंप रूक रहें हैं वो कोई नॉ़र्मल होटल तो होगा नहीं .

भारत दौरे पर आयुष्मान की फिल्म देखेंगे डोनाल्ड ट्रंप? , ट्वीट कर कही ये बात

 

यानी की वहां रुकना आम लोगों की बस बात नहीं हैं. लेकिन आप गलत है. इस होटल में अगर आप ठहरना चाहते हैं तो इसका खर्च आपके बजट का है. आप आराम से एक दिन इस होटल में गुजार सकते हैं.दरअसल इस होटल के एक दिन का किराया मात्र 10हजार है. जोकि इस शानदार होटल के हिसाब से कम ही है. इसी के साथ होटल की ऑनलाइन बुकिंग पर अलग-अलग वेबसाइड पर डिसकाउंट भी मिल रहा है.

 

तो अगर अब आप भी इस लग्जरी होटल में रुकना चाहें तो आराम से ऑनलाइन बुकिंग करके इस शान ओ शौकत का लुफ्त उठा सकते हैं. लेकिन अभी के लिए जब तक डोनाल्ड ट्रंप इस होटल में रुक रहे हैं तो आपको यहां पर कोई भी बुकिंग खाली नहीं मिलेगी.

हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि होटल की रॉयल सर्विस देखकर आप खुद को यहां रुकने के लिए रोक नहीं पाएंगे. 

कौन हैं वो 12 लोग, जो डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत आ रहे हैं, इन जगहों पर घूमेंगे

First published: 22 February 2020, 13:12 IST
 
अगली कहानी