Home » इंडिया » dont you need sex every day air india probes sexual harassment charges against senior captain
 

Air India के सीनियर पायलट ने अपने जूनियर साथी महिला से पूछा- क्या रोज सेक्स की जरूरत नहीं होती?

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 12:09 IST

ऑफिस में सीनियर्स द्वारा महिला कर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कई केस में आपने देखा होगा कि महिलाओं को ऑफिस में यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है. ठीक ऐसे ही मामले में एयर इंडिया की एक जूनियर पायलट का है.

दरअसल, एयर इंडिया की एक जूनियर पायलट ने अपने एक सीनियर कैप्टन पर आरोप लगाया है कि उसने उसके 'सेक्स लाइफ' से जुड़े भद्दे सवाल किए हैं. महिला जूनियर पायलट का आरोप है कि कैप्टन ने एक डिनर के दौरान उससे अभद्र सवाल पूछे हैं. फिलहाल इस मामले की एअर इंडिया जांच कर रहा है. 

मामला

जूनियर महिला पायलट ने अपने सीनियर पर आरोप लगाते हुए कहा, "मेरे इंस्ट्रक्टर ने ट्रेनिंग सेशन ख़त्म होने के बाद बीती 5 मई को मुझे ये सलाह दी थी कि मैं उसके (सीनियर पायलट) के साथ हैदराबाद के किसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए चली जाऊं. मैंने मना नहीं किया क्योंकि उनके साथ मैं कई फ्लाइटकर चुकी थी. हम शाम करीब 8 बजे डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंचे थे."

 

आगे महिला ने कहा, "डिनर शुरू होते ही उन्होंने ने अपनी दुखी शादीशुदा जिंदगी और डिप्रेशन की बातें करना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि मेरे पति बहार रहते हैं तो मैं कैसे सब करती हूं, क्या मुझे रोज़ सेक्स की जरूरत महसूस नहीं होती?"

महिला पायलट के अनुसार, उसने कैप्टन की ऐसी बातों का विरोध किया और कहा कि उसे इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए हैं. इसके बाद वह कैब बुक करके अपने घर चली गई.

शराब पीने और पब्लिक में शर्ट उतारने से मना करने पर विधायक ने काटा हंगामा, पुलिस देखती रही तमाशा

First published: 15 May 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी