Home » इंडिया » Double murder in Saharanpur Journalist Ashish Janwani and his brother shot dead by unidentified assailants
 

दिनदहाड़े डबल मर्डर से सहमा सहारनपुर, पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2019, 14:26 IST

यूपी का सहारनपुर दोहरे हत्याकांड से दहल उठा. जहां घर में घुसकर पत्रकार आशीष जनवाणी और उनके भाई की हत्या कर दी गई. दोनों की हत्या का आरोप इलाके के शराब माफिया पर लगा है. बताया जा रहा है कि आशीष को शराब माफिया की तरफ से कई बार धमकियां भी दी गई थीं. बताया जा रहा है कि रविवार को कूड़ा डालने को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ, उसके बाद आरोपियों ने दोनों भाईयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी.

दिनदहाड़े दो लोगों की हत्या से इलाके में दहशत फैल गई. हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. वहीं वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है.

इसके अलावा पुलिस ने हत्‍यारोपियों के परिवार की दो महिलाओं को भी हिरासत में लिया है. बता दें कि कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला माधव नगर में आशीष अपने परिवार के साथ रहते थे. रविवार सुबह कूड़ा डालने को लेकर पड़ोसी से झगड़ा हो गया. इसी बात को लेकर पड़ोसी ने घर में घुसकर आशीष कुमार और उसके भाई आशुतोष कुमार की गोली मारकर हत्‍या कर दी.

बताया जा रहा है कि आशीष की पत्नी 6 माह की गर्भवती हैं दो साल पहले आशीष के पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है. एसएसपी का कहना है कि आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आशीष पहले हिंदुस्तान समाचार पत्र में थे वर्तमान में वह दैनिक जागरण समाचार पत्र से जुड़े हुए थे. आशीष अपने परिवार में अकेले कमाने वाले थे.

भारी बारिश ने मचाई हिमाचल में तबाही, शिमला में भूस्खलन के मलवे में पांच दबे, अबतक 6 की मौत

First published: 18 August 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी