Home » इंडिया » Dowry death case father heart attack after seeing daughter dead body in ranchi
 

दहेज के लिए मार दी गर्इ बेटी, लाश देखकर पिता को हार्ट अटैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2017, 10:59 IST

रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के रहमत कॉलोनी निवासी मो आफताब की पत्नी शाइसता का शव संदिग्ध अवस्था में उसके कमरे में मिला.

बेटी की मौत की सूचना मिलने पर उसके पिता मो हसन परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गुरुवार की शाम मुंगेर से रांची पहुंचे. बेटी के ससुराल पहुंचे दोनों पक्ष के बीच हो-हंगामा होने लगा. इस दौरान मो हसन को अचानक हार्ट अटैक आया और वह गिर गये. घटना के तत्काल बाद उन्हें राज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि मोहम्मद हसन अली को पहले से दिल की बीमारी थी. जानकारी के अनुसार कुछ वर्ष पूर्व शाइस्ता की शादी मोहम्मद आफताब के साथ हुई थी. आफताब दुबई में नौकरी करते हैं. अाफताब के परिजनों के अनुसार शाइस्ता की बुधवार की रात अपने पति से मोबाइल पर बात हुई थी. घर में बुजुर्ग सास-ससुर, देवर और ननद मौजूद थे. बुधवार की रात शाइस्ता अपने कमरे में अकेली थी. जब वह खाना खाने बाहर नहीं निकली, तब ससुराल वाले उसके कमरे में पहुंचे. ससुराल वालों ने देखा कि वह फंदे से लटकी हुई है.

तब उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. डोरंडा पुलिस के अनुसार घटना की सूचना बुधवार की रात करीब 9.30 बजे मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. महिला के शरीर में चोट के निशान थे. खून भी निकल रहा था.

महिला की मौत कैसे हुई, इसके लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. महिला के परिवार वालों ने 15 लाख दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले में कई पहलुओं पर जांच कर रही है.

First published: 14 July 2017, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी