Home » इंडिया » Drugs Case: BJP MP and actor Ravi Kishan receiving threat calls on him in Gorakhpur
 

ड्रग्स पर बयान को लेकर रवि किशन को मिल रही जान से मारने की धमकी, कहा- देश के लिए खा लेंगे गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2020, 13:56 IST

Drugs Case: बॉलीवुड में ड्र्ग्स को लेकर बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने संसद में बयान दिया था. इसे लेकर अब उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिस पर बीजेपी सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि देश के भविष्य के लिए वह 2-5 गोली भी खा लेंगे. 

दरअसल, रवि किशन (Ravi Kishan) ने पिछले दिनों लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बयान दिया था. इस बयान पर काफी हो-हल्ला हुआ था. रवि किशन ने अपने बयान में कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन हमारे देश के सामने नई चुनौती है. उनके बयान पर जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि वह जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.

अब रविकिशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में रवि किशन कहते दिख रहे हैं कि उन्होंने देश के बच्चों के लिए और उनके भविष्य के लिए, भारत के लिए और फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए आवाज उठाई है. रवि किशन कह रहे हैं कि उन्होंने नहीं सोचा कि कोई उन्हें जान से मार देगा.

ड्रग्स मामले में आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी करेगी पूछताछ

वीडियो में रविकिशन आगे कहते दिख रहे हैं कि यदि देश के लिए आवाज उठाने पर कोई गोली भी मार देता है तो देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं है. इस वीडियो को रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन लगातार सामने आ रहे हैं. ड्रग्स मामले में एकट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी पूछताछ के लिए बुला चुकी है.

Pakistan: शाहिद अफरीदी की बौखलाहट फिर आई सामने, भारत की मोदी सरकार को लेकर कह दिया ऐसा

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

First published: 27 September 2020, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी